Samsung Note 8 अप्रैल मे लाँँच होगा

Samsung ने कल अपने Note 7 मे बैटरी फटने के बारे मे अपनी जाँँच का रीपोर्ट जारी किया। आज Note 8 के लाँँच के बारे मे अटकलो के बीच एक ओर खबर आयी है। पहले Samsung ने यह साफ किया था कि वे अपना सबसे बडा फ्लेगशीप फोन MWC (मोबाइल वर्ल्ड काँँग्रेस) मे नही लााँँच करेगा। जाहिर है कि Samsung इसबार कोई कोताही नही रखना चाहता। अब खबर है कि Samsung Note 8 अब 14 अप्रैल को लााँँच हो सकता है।

Note 7 के रीकोल के बाद टेक्नोलोजी से जूडे लोग और सेमसंंग के फेन बेसब्री से Note 8 की राह देख रहे है। वहांं यह भी देखना होगा कि लोग अब भी सेमसंंग पर उतना ही भरोसा करते हे या नही!!! सेमसंंग Note 7 मे बैटरी फटने के बाद उस मामले को जिस हिंंमत के साथ संंभाला है, वह भी तारिफ के काबिल है।  फीरसे लोकप्रियता वापिस दीलाने उनकी इस पहल की बडी भूमिका रहेगी।

क्युंं खास है Note 8 ?

Samsung की Note सिरीज ने हर बार अपनी नविनतापूर्ण तकनिको के साथ टेक्नो-सेवी लोगो मे एक खास स्थान प्राप्त किया है। अब Note 8 मे क्या नया फीचर्स है ये गौरतलब होगा। Note 8 की संंपूर्ण स्पेसिफिकेशन की अभु पुष्टी नही हुई है। खबरे निकल रही है कि Note 8 मे Snapdragon 835 लेटेस्ट  प्रोसेसर और 8GB रेम होगी। 5.7 इंंच की QHD स्क्रीन के साथ एक नये तरह का स्टायलस दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *