सचिन तेन्डुलकर ने लोन्च किया अपना स्मार्टफोन – जाने खास बाते

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को स्मार्ट्रोन कंपनी का नया एसआरटी.फोन लॉन्च किया। स्मार्ट्रोन एसआरटी.फोन फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। स्मार्ट्रोन एसआरटी.फोन के स्टोरेज पर आधारित दो वेरिएंट पेश किए गए हैं। एक वेरिएंट 32 जीबी स्टोरेज वाला है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 13,999 रुपये में मिलेगा।

स्मार्ट्रोन एसआरटी.फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज के बारे में हमने आपको पहले ही बताया। कई यूज़र यह जानकर निराश होंगे कि फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए जगह नहीं है। हालांकि, कंपनी यूज़र टी क्लाउड पर अनलिमिटेड स्टोरेज देगी। हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। और कंपनी की ओर से भविष्य में एंड्रॉयड ओ के अपडेट का भी वादा किया गया है।

रियर कैमरा एफ/2.0 अपर्चर, फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और बीआईएस सेंसर से लैस है। वहीं, फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिएवाइड एंगल सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी है जो क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी वीओएलटीई, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, जीपीएस/ ए-जीपीएस और एनएफसी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर हैंडसेट का हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *